गुजरात के केवडिया में PM मोदी के दौरे से पहले 23 पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 30, 2020   15:13
गुजरात के केवडिया में PM मोदी के दौरे से पहले 23 पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित

नर्मदा जिला प्रशासन की ओर से जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार एकता दिवस की तैयारियों के मद्देनजर यहां तैनात सुरक्षा कर्मियों की जांच के वास्ते एहतियात के तौर पर ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ पर विशेष जांच बूथ बनाए गए हैं।

केवडिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यहां होने वाली यात्रा से एक दिन पहले सुरक्षाकर्मियों की कोविड-19 के लिये कराई गई जांच में 23 पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। नर्मदा जिले के केवडिया गांव में शुक्रवार और शनिवार को होने वाली प्रधानमंत्री की यात्रा के मद्देनजर ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ के आसपास के क्षेत्रों में पांच हजार से अधिक पुलिस तथा राज्य रिजर्व पुलिस (एसआरपी) के कर्मियों को तैनात किया गया है। मोदी, दो दिन की गुजरात यात्रा पर केवडिया आए हैं और शनिवार दोपहर तक यहां रहेंगे। 

इसे भी पढ़ें: ओडिशा में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,547 नए मामले, 11 और लोगों की मौत 

नर्मदा जिला प्रशासन की ओर से जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार एकता दिवस की तैयारियों के मद्देनजर यहां तैनात सुरक्षा कर्मियों की जांच के वास्ते एहतियात के तौर पर ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ पर विशेष जांच बूथ बनाए गए हैं। विज्ञप्ति के अनुसार, बृहस्पतिवार को 3,651 पुलिसकर्मियों की जांच की गई, जिसमें से 23 संक्रमित पाए गए। विज्ञप्ति में कहा गया कि संक्रमित पुलिसकर्मियों को नर्मदा जिले के राजपिपला में स्थित कोविड-19 केंद्र में भर्ती कराया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।