मानसिक रूप से कमजोर किशोरी के साथ 50 साल के अधेड़ आदमी ने की दरिंदगी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 13, 2021   09:46
मानसिक रूप से कमजोर किशोरी के साथ 50 साल के अधेड़ आदमी ने की दरिंदगी

पुलिस ने बताया कि पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण किया गया था। आरोपी पर भारतीय दंड संहिता और ‘यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण कानून’ (पॉक्सो) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में मानसिक रूप से कमजोर 16 वर्षीय किशोरी के साथ कथित तौर पर उसके चाचा ने बलात्कार किया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। भिवंडी तालुका पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि घटना यहां भिवंडी में शुक्रवार को हुई तथा 48 वर्षीय आरोपी को रविवार को गिरफ्तार किया गया।

इसे भी पढ़ें: अमेरिका में मुस्लिम, सिख आदि लोगों के खिलाफ अपराधों में बढ़ोतरी: कांग्रेस सदस्य 

अधिकारी ने मामले के संबंध में ज्यादा जानकारी नहीं देते हुए कहा कि पीड़िता ने अपने माता पिता को आप बीती सुनाई जिसके बाद उन्होंने भिवंडी तालुका पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण किया गया था। आरोपी पर भारतीय दंड संहिता और ‘यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण कानून’ (पॉक्सो) के तहत मामला दर्ज किया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।