54 में से 52 विधायक शरद पवार के खेमे में, अब क्या करेंगे अजित ?

54 में से 52 विधायक शरद पवार के खेमे में, अब क्या करेंगे अजित ?

एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि गायब हुआ 1 विधायक भी हमारे संपर्क में है, वह भी जल्द ही हमारे खेमे में लौट आएगा।

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति अब काफी दिलचस्प हो गई है। क्योंकि सरकार गठन का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। जहां पर सोमवार को तय होगा कि जल्द से जल्द फ्लोर टेस्ट होगा या फिर नहीं ? आपको बता दें कि एनसीपी के 54 में से 52 विधायक शरद पवार के खेमे में लौट आए हैं। 

इसे भी पढ़ें: रामदास आठवले का दावा, भाजपा महाराष्ट्र विधानसभा में साबित करेगी बहुमत

एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि गायब हुआ 1 विधायक भी हमारे संपर्क में है, वह भी जल्द ही हमारे खेमे में लौट आएगा। इसी के साथ उन्होंने कहा कि अजित पवार भी अपनी गलती स्वीकार करें और वापस आ जाएं। 

इसे भी पढ़ें: मैं NCP में हूं और रहूंगा, शरद पवार ही हमारे नेता: अजित पवार

इससे पहले मलिक ने ट्विटर पर लिखा कि अगर फलक को जिद है बिजलियाँ गिराने की, तो हमें भी जिद है वहीं पर आशियाँ बसाने की ... हम होंगें कामयाब। आपको बता दें कि एनसीपी के 4 में विधायक जो गायब थे उनमें से 2 विधायक वापस मुंबई लौट आए हैं। विधायक अनिल पाटिल और दौलत दारोगा को दिल्ली में रखा गया था। फिलहाल उनकी भी घर वापसी हो गई है। अब सवाल यही खड़ा होता है कि बहुमत साबित करने का दावा करने वाली भाजपा आखिर बहुमत कैसे साबित करेगी?





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।