रामदास आठवले का दावा, भाजपा महाराष्ट्र विधानसभा में साबित करेगी बहुमत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 25, 2019   08:21
रामदास आठवले का दावा, भाजपा महाराष्ट्र विधानसभा में साबित करेगी बहुमत

केंद्रीय मंत्री आठवले ने कहा कि मैं आश्वस्त हूं कि बहुत से विधायक हमारे साथ आएंगे। किसी भी विधायक पर कोई दबाव नहीं है। वे अपनी मर्जी से हमारे साथ आ सकते हैं। उनका स्वागत किया जाएगा।

कानपुर। केंद्रीय मंत्री और आरपीआई (ए) प्रमुख रामदास आठवले ने रविवार को विश्वास जताया कि भाजपा महाराष्ट्र विधानसभा में बहुमत सिद्ध करने में सफल होगी। आठवले ने कहा, “मैं आश्वस्त हूं कि बहुत से विधायक हमारे साथ आएंगे। किसी भी विधायक पर कोई दबाव नहीं है। वे अपनी मर्जी से हमारे साथ आ सकते हैं। उनका स्वागत किया जाएगा।” 

इसे भी पढ़ें: मैं NCP में हूं और रहूंगा, शरद पवार ही हमारे नेता: अजित पवार

आठवले ने आगे कहा कि फडणवीस सरकार 30 नवंबर को अपना बहुमत सिद्ध करेगी। उन्होंने कहा कि शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस को सरकार बनाने का निर्णय पहले लेना चाहिए था। आठवले ने कहा, “महाराष्ट्र में किसान एक ऐसी सरकार चाहते हैं जो उनकी समस्याएं सुलझा सके और आम जनता के लिए भी अच्छा काम करे।” 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।