जम्मू-कश्मीर में कोरोना के 546 नये मामले, सात और मरीजों की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 29, 2020   19:27
जम्मू-कश्मीर में कोरोना के 546 नये मामले, सात और मरीजों की मौत

केंद्र शासित प्रदेश में संक्रमण के कुल 36,377 मामले हो चुके हैं, जबकि मृतकों की संख्या 685 हो गई है। अधिकारियों ने बताया कि जम्मू जिले में सबसे अधिक 134 नए मामले सामने आए, इसके बाद श्रीनगर में 102 मामले आए हैं।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 546 नये मामले सामने आए, जबकि इस संक्रमण से ग्रस्त सात और लोगों की मौत हो गयी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। केंद्र शासित प्रदेश में संक्रमण के कुल 36,377 मामले हो चुके हैं, जबकि मृतकों की संख्या 685 हो गई है। अधिकारियों ने कहा, ‘‘जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटों में शनिवार शाम पांच बजे तक कोरोना वायरस से संक्रमित सात लोगों की मौत हो गई।’’ 

इसे भी पढ़ें: BSF को बाड़बंदी में मिली 20 मीटर लंबी सुरंग, मिले पाकिस्तान से जुड़े सबूत

उन्होंने बताया कि इनमें से चार मौतें कश्मीर में और तीन मौतें जम्मू में हुई हैं। उन्होंने बताया कि नये मामलों में, 214 जम्मू क्षेत्र से सामने आये हैं, जबकि 332 कश्मीर क्षेत्र से सामने आए हैं। अधिकारियों ने बताया कि जम्मू जिले में सबसे अधिक 134 नए मामले सामने आए, इसके बाद श्रीनगर में 102 मामले आए हैं। उन्होंने बताया कि केंद्र शासित प्रदेश में अब कोविड-19 के 7,672 मरीजों की इलाज चल रहा है, जबकि 28,020 मरीज अब तक ठीक हो चुके हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।