BJP की 5वीं सूची जारी, गुजरात, झारखंड और हिमाचल में कईयों के टिकट कटे

BJP की 5वीं सूची जारी, गुजरात, झारखंड और हिमाचल में कईयों के टिकट कटे

बीजेपी की सूची के मुताबिक हजारीबाग से जयंत सिन्हा, राजकोट से मोहन कुंडारिया, मुरैना से नरेंद्र सिंह तोमर, गोड्डा से निशिकांत दुबे, कांगड़ा से कृष्ण कुमार, शिमला से सुरेश कश्यप, हमीरपुर से अनुराग ठाकुर को टिकट दिया गया है।

़नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने पांचवीं लिस्ट जारी की। इस लिस्ट में बीजेपी ने मध्य प्रदेश, गोवा, झारखंड, हिमाचल प्रदेश और गुजरात के उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया। लिस्ट में 46 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। बीजेपी की सूची के मुताबिक हजारीबाग से जयंत सिन्हा, राजकोट से मोहन कुंडारिया, मुरैना से नरेंद्र सिंह तोमर, गोड्डा से निशिकांत दुबे, कांगड़ा से कृष्ण कुमार, शिमला से सुरेश कश्यप, हमीरपुर से अनुराग ठाकुर को टिकट दिया गया है। बीजेपी की पांचवीं लिस्ट में शामिल नामों को पढ़ने के लिए क्लिक करें। 

इसे भी पढ़ें: बीजेपी ने जारी की चौथी लिस्ट, कैराना से काटा मृगांका सिंह का टिकट

वहीं, मध्य प्रदेश के सतना संसदीय क्षेत्र से मौजूदा सांसद गणेश सिंह को भाजपा ने फिर से अपना प्रत्याशी बनाया है। बता दें कि हिमाचल प्रदेश, गुजरात और झारखंड से बहुत से मौजूदा सांसदों के टिकट काटे गए हैं। भाजपा ने अबतक 286 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।