बीजेपी ने जारी की चौथी लिस्ट, कैराना से काटा मृगांका सिंह का टिकट

बीजेपी ने जारी की चौथी लिस्ट, कैराना से काटा मृगांका सिंह का टिकट

बीजेपी ने कैराना से स्वर्गीय हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह का टिकट काटते हुए प्रदीप चौधरी को टिकट दिया है। हुकुम सिंह के निधन के बाद ये सीट खाली हो गई थी, जिसके बाद यहां से बीजेपी ने उपचुनाव में मृगांका सिंह को उतारा था और वो आरएलडी की तबस्सुम हसन चौधरी से हार गई थीं।

लखनऊ। लोकसभा चुनावों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने चौथी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में बीजेपी ने 11 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है। बता दें कि लिस्ट में उत्तर प्रदेश की कैराना, बुंलदशहर और नगीना सीट शामिल हैं। कैराना से बीजेपी ने प्रदीप चौधरी, बुंलदशहर से भोला सिंह को तो नगीना से डॉ. यशवंत को अपना उम्मीदवार बनाया है।

इसे भी पढ़ें: अर्जुन राम मेघवाल ने लिया बाबा रामदेव से आशीर्वाद, कहा मोदी ही बनेंगे PM

इसके अलावा लिस्ट में तेलंगाना के 6, केरल से एक और पश्चिम बंगाल से एक उम्मीदवार के नाम का ऐलान किया है। बता दें कि बीजेपी ने कैराना से स्वर्गीय हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह का टिकट काटते हुए प्रदीप चौधरी को टिकट दिया है। हुकुम सिंह के निधन के बाद ये सीट खाली हो गई थी, जिसके बाद यहां से बीजेपी ने उपचुनाव में मृगांका सिंह को उतारा था और वो आरएलडी की तबस्सुम हसन चौधरी से हार गई थीं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।