स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के गाने जवानी पर 63 साल की दादी के जोरदार ठुमके, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के गाने जवानी पर 63 साल की दादी के जोरदार ठुमके, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हाल ही में 63 साल की एक दादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल 63 साल की दादी जिनका नाम रवि बाला शर्मा है। उन्होंने आज उम्र को खुद पर हावी होने नहीं दिया।

अगर हम डांस की बात करें तो यह टैलेंट उम्र नही देखता। बस देखता है तो एक जज़्बा। नृत्य एक कला है जो खुशी के लिए किया जाता है। अब हाल ही में 63 साल की एक दादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल 63 साल की दादी जिनका नाम रवि बाला शर्मा है। उन्होंने आज उम्र को खुद पर हावी होने नहीं दिया। उन्होंने एक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था जिसके ज़रिए उनकी यह बेहतरीन डांस वीडियो आज भारत में वायरल हो चुकी है। 

इसे भी पढ़ें: पति को लेकर मीडिया के सवाल से भड़की शिल्पा शेट्टी, बोलीं क्या मैं आपको राज कुंद्रा दिखती हूं? 

उन्होंने डांस फ्लोर पर लगा दी आग। दादी के डांस को देखकर तो हर किसी का भी मन झूम उठने को कर जाए। उन्होंने अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के गाने जवानी पर जोरदार ठुमके लगाए। दादी का जबरदस्त डांस नेटीजंस को खूब पसंद आ रहा है। डांस करते हुए उनके चेहरे की मुस्कान साफ झलक रही थी।ऐसी मुस्कान जिसे देखकर लोगों का दिल जीत लिया जाए। उनकी डांस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...