• पति को लेकर मीडिया के सवाल से भड़की शिल्पा शेट्टी, बोलीं क्या मैं आपको राज कुंद्रा दिखती हूं?

रेनू तिवारी Sep 27, 2021 16:53

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कथित पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी के दो महीने बाद जेल से रिहा कर दिया गया था। व्यवसायी पर अश्लील सामग्री बनाने और उन्हें ऐप्स पर साझा करने का आरोप लगाया गया था।

शिल्पा शेट्टी अपने पति के कारण कुछ समय से काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस को मीडिया के तीखें सवालों का भी सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में राज कुंद्रा को लेकर पूछे गये सवालों पर शिल्पा से साफ कहा था कि वह नहीं जानती थी कि उनके पति क्या काम कर रहे हैं। इसके बाद मुंबई पुलिस उनसे राज कुंद्रा मामले में लगातार पूछताछ कर रही थी। शिप्ला शेट्टी वापस अपने ट्रेक पर लौटना चाहती हैं लेकिन लगातार मीडिया उनसे तमाम सवाल कर रहा है। हाल ही में जब मीडिया ने उनसे सवाल किया तो शिल्पा शेट्टी को गुस्सा आ गया। उन्होंने इस सवाल पर मीडिया से ही सवाल पूछ लिया। 

 मीडिया के सवाल पर भड़की शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कथित पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी के दो महीने बाद जेल से रिहा कर दिया गया था। व्यवसायी पर अश्लील सामग्री बनाने और उन्हें ऐप्स पर साझा करने का आरोप लगाया गया था। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी सवालों के घेरे में है और अभी भी अपने पति की गिरफ्तारी के मामले में उनसे भी तीखे सवाल पूछे जा रहे है। प्रेस को संबोधित करते हुए शिल्पा से राज के बारे में पूछा गया लेकिन इस बार उनका करारा जवाब था। उसने जवाब दिया, "मैं राज कुंद्रा हूं? मैं उसके जैसी लगती हूं? नहीं ना.. फिर ये सवाल मुझसे क्यों? उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में विश्वास करती हूं कि एक सेलिब्रिटी के रूप में आपको कभी शिकायत का मौका नहीं देना चाहती, ये बात आपको कभी भी समझानी चाहिए। इससे पहले जब उनसे राज के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनके पति क्या कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: पूनम ढिल्लन और पद्मिनी कोल्हापुरी का ऋषि कपूर पर खुलासा, कहा-रोमांटिक सीन करना होता था मुश्किल 

 राज कुंद्रा को मिल चुकी है जमानत

राज कुंद्रा को न्यायिक हिरासत में आर्थर जेल में रखा गया था। 46 वर्षीय बिजनेसमैन को कुछ ऐप्स के माध्यम से कथित रूप से अश्लील फिल्में बनाने और प्रकाशित करने से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें जुलाई में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एसबी भाजीपाले ने 20 सितंबर को 50 हजार रुपये का मुचलका भरने पर कारोबारी को जमानत दी थी। 

इसे भी पढ़ें: अयोध्या की रामलीला में होंगे रोमांचक Stunt! हवा में उड़ते हुए होगा राम-रावण का युद्ध 

 शिल्पा शेट्टी की बॉलीवुड में वापसी

शिल्पा ने अगस्त में काम फिर से शुरू किया। वह सुपर डांसर 4 के जजों में से एक हैं। शिल्पा ने एक दशक से अधिक समय के बाद प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित हाल ही में रिलीज़ हुई कॉमेडी हंगामा 2 के साथ फिल्मों में वापसी की। यह फिल्म 23 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग कर रही है। इसके बाद, वह सब्बीर खान द्वारा निर्देशित आगामी एक्शन रोमांटिक कॉमेडी निकम्मा में अभिनय करेंगी।