पंजाब में कोरोना के 665 नये मामले, संक्रमितों की संख्या 16 हजार के पार

corona cases in Punjab
बुलेटिन में कहा गया है कि प्रदेश के लुधियाना में सबसे अधिक छह लोगों की मौत हुयी है जबकि अमृतसर में तीन, बरनाला एवं पटियाला में दो-दो तथा जालंधर, पठानकोट और कपूरथला जिलों में एक एक व्यक्ति की मौत हुयी है।
चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन के सर्वाधिक 665 नये मामले सामने आये और इससे 16 अन्य मरीजों की मौत हो गयी। इसके साथ ही प्रदेश में मरने वालों की संख्या एवं संक्रमितों की संख्या क्रमश: 386 एवं 16,119 हो गयी। राज्य सरकार के एक बुलेटिन में इसकी जानकारी दी गयी। बुलेटिन में कहा गया है कि प्रदेश के लुधियाना में सबसे अधिक छह लोगों की मौत हुयी है जबकि अमृतसर में तीन, बरनाला एवं पटियाला में दो-दो तथा जालंधर, पठानकोट और कपूरथला जिलों में एक एक व्यक्ति की मौत हुयी है। बुलेटिन में कहा गया है कि प्रदेश में आज कुल 225 कोरोना संक्रमित मरीजों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी और सूबे में अब तक 10,734 लोग संक्रमण से ठीक हो चुके हैं। इसमें कहा गया है कि प्रदेश में 4999 मरीजों का उपचार चल रहा है। इसमें फरीदकोट के वे दो मरीज शामिल नहीं हैं जो दोबारा कोरोना संक्रमित हो गये हैं। बुलेटिन में कहा गया है कि जिन मरीजों का उपचार चल रहा है उनमें 135 आक्सीजन पर जबकि दस वेंटिलेटर पर हैं जिनकी हालत नाजुक है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़