देश में 75 प्रतिशत वयस्कों का टीकाकरण हुआ पूरा, प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को दी बधाई

PM MODI
प्रधानमंत्री मोदी ने 75 प्रतिशत वयस्कों का टीकाकरण पूरा होने पर देशवासियों को बधाई दी। प्रधानमंत्री ने मंडाविया के इस ट्वीट को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा, सभी वयस्कों में से 75 प्रतिशत का टीकाकरण पूरा हो चुका है।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की वयस्क आबादी में से 75 प्रतिशत का टीकाकरण पूरा होने पर रविवार को देशवासियों को इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के लिए बधाई दी और कहा कि उन्हें उन सभी लोगों पर गर्व है, जो टीकाकरण अभियान को सफल बना रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने ट्वीट कर बताया था कि भारत ने 75 प्रतिशत वयस्क आबादी के कोविड टीकाकरण का लक्ष्य हासिल कर लिया है। प्रधानमंत्री ने मंडाविया के इस ट्वीट को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा, सभी वयस्कों में से 75 प्रतिशत का टीकाकरण पूरा हो चुका है।

इसे भी पढ़ें: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 74वीं पुण्यतिथि पर PM मोदी ने राजघाट पर दी श्रद्धांजलि

इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के लिये देशवासियों को बधाई। मोदी ने ट्वीट किया, टीकाकरण अभियान को सफल बना रहे सभी लोगों पर गर्व है। भारत में कोविड-19 रोधी टीके की अब तक 165.70 करोड़ से अधिक खुराकें दी जा चुकी हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़