गुजरात में कोरोना वायरस संक्रमण के 804 नये मामले, सात की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 30, 2020   09:43
गुजरात में कोरोना वायरस संक्रमण के 804 नये मामले, सात की मौत

स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि वायरस के कारण सात मरीजों ने दम तोड़ दिया है जिससे प्रदेश में कोविड-19 से मरने वालों की तादाद बढ़ कर4,295 हो गयी है।

अहमदाबाद। गुजरात में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 804 नये मामले सामने आये हैं, जिसके बाद प्रदेश में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ कर2,43,459 हो गयी है। स्वास्थ्य विभाग ने इसकी जानकारी दी। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि वायरस के कारण सात मरीजों ने दम तोड़ दिया है जिससे प्रदेश में कोविड-19 से मरने वालों की तादाद बढ़ कर4,295 हो गयी है। 

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमण के 662 नए मामले, चार और मरीजों की मौत

विभाग ने बयान जारी कर बताया कि प्रदेश में एक दिन में 999 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी गयी है जिससे राज्य में संक्रमण मुक्त हुये लोगों की संख्या बढ कर2,29,143 हो गयी है। बयान में कहा गया है कि गुजरात में संक्रमण मुक्त होने की दर94.12 प्रतिशत पर पहुंच गयी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...