छ्त्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़, एक नक्सली ढेर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 11 2019 6:54PM
छ्त्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़, एक नक्सली ढेर
Image Source: Google

अधिकारी ने बताया कि जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद अन्य नक्सली वहां से भाग गए। क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में बृहस्पतिवार को पुलिस दल ने मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया। राज्य के नक्सल विरोधी अभियान के महानिदेशक गिरधारी नायक ने यहां बताया कि नारायणपुर जिले के ओरछा गांव में यह मुठभेड़ हुई, जिसमें एक नक्सली को मार गिराया गया। नायक ने बताया कि ओरछा में आज हेलीपैड की सुरक्षा में जवानों को तैनात किया गया था। जवान जब हेलीपैड के करीब जंगल में सुरक्षा मुहैया कर रहे थे तभी नक्सलियों ने जवानों पर गोलीबारी कर दी। इसके बाद पुलिस दल ने जवाबी कार्रवाई की और एक नक्सली को मार गिराया। 

इसे भी पढ़ें: दंतेवाड़ा नक्सली हमले में मारे गए विधायक मंडावी को दी गई अंतिम विदाई

अधिकारी ने बताया कि जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद अन्य नक्सली वहां से भाग गए। क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है। इसबीच, राज्य के नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान जारी है। सुदूर नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में मतदान दलों को ले जाने और वहां से उन्हें लाने के लिए हेलीकाप्टर की सहायता ली जा रही है। इन क्षेत्रों में हेलीकाप्टरों की सुरक्षा में बड़ी संख्या में जवानों को तैनात किया गया है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video