गुरुग्राम में अवैध संबंध के शक में व्यक्ति ने बहू समेत 4 लोगों को उतारा मौत के घाट

person killed 4 people
प्रतिरूप फोटो
गुरुग्राम जिले में 58 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी पुत्रवधू और किरायेदार के परिवार के तीन सदस्यों की कथित रूप से हत्या कर दी व्यक्ति को संदेह था कि उसकी पुत्रवधू के किरायेदार के साथ अवैध संबंध हैं। मामले की जांच की जा रही है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गये हैं।

गुरुग्राम/चंडीगढ़, हरियाणा के गुरुग्राम जिले में मंगलवार तड़के 58 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी पुत्रवधू और किरायेदार के परिवार के तीन सदस्यों की कथित रूप से हत्या कर दी और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने प्राथमिक जांच के आधार पर कहा कि व्यक्ति को संदेह था कि उसकी पुत्रवधू के किरायेदार के साथ अवैध संबंध हैं। पुलिस के अनुसार राजेंद्र पार्क थानाक्षेत्र में पूर्व सैन्यकर्मी राव राय सिंह ने रात करीब ढाई बजे अपनी पुत्रवधू सुनीता, किरायेदार कृष्ण कुमार, उसकी पत्नी एवं दो बच्चों पर धारदार हथियार से हमला किया और बाद में उसने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर अपना गुनाह कबूल कर लिया।

इसे भी पढ़ें: न्याय की उम्मीद में पिता ने 22 दिनों तक डीप फ्रीजर में रखा बेटे का शव, जानिए पूरा मामला

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम गुरुग्राम) दीपक शरण ने संवाददाताओं को से कहा, ‘‘मकान के उपरी हिस्से से चार शव बरामद किये गये। प्रथम दृष्टया ऐसा जान पड़ता है कि उनकी हत्या धारदार हथियार से वार करके की गयी है। आरोपी को पकड़ लिया गया है।’’ उन्होंने बताया कि इस वारदातमें घायल किरायेदार की तीन साल की लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सिंह को संदेह था कि उसकी बहू एवं किरायेदार के बीच अवैध संबंध है। हालाकि पुलिस उपायुक्त ने कहा कि अपराध की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गये हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़