कोर्ट ले जाते वक्त हुई एक युवक की मौत, पुलिस कर रही है जांच

कोर्ट ले जाते वक्त हुई एक युवक की मौत, पुलिस कर रही है जांच

नरेंद्र अहिरवार का उसकी पड़ोसन से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद सोमवार को उसके पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने नरेंद्र, उसके भाई और बेटे की मोती नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी।

भोपाल। मध्य प्रदेश के सागर जिले में कोर्ट ले जाते वक्त एक युवक की मौत हो गई है। पड़ोसी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। जिसके बाद पुलिस युवक को सिटी मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश करने ले जा रही है। इसी दौरान रास्ते में युवक की मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें:कमलनाथ पर गृह मंत्री ने कसा तंज, कहा - दो में से एक पद जनजातीय को दे दें 

दरअसल जानकारी के मुताबिक बड़ा करीला निवासी नरेंद्र अहिरवार का उसकी पड़ोसन से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद सोमवार को उसके पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने नरेंद्र, उसके भाई और बेटे की मोती नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी।

इसे भी पढ़ें:परिसीमन के बाद आरक्षण भी हुआ निरस्त, पंचायत चुनाव को लेकर सरकार ने लिया फैसला 

आपको बता दें कि मामूली कहासुनी की बात पर पुलिस ने आरोपी नरेंद्र, उसके बेटे और भाई पर 151 के तहत कार्रवाई कर उसे कलेक्ट्रेट स्थित सिटी मजिस्ट्रेट सीएल वर्मा के समक्ष पेश किया गया। तभी अचानक नरेंद्र की तबीयत बिगड़ गई। और कोर्ट के बाहर ही उसने दम तोड़ दिया। उसके साथ आए परिजन और कलेक्ट्रेट में मौजूद लोग भी वहां पहुंच गए।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।