संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण का बहिष्कार करेगी आम आदमी पार्टी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 28, 2021   17:03
संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण का बहिष्कार करेगी आम आदमी पार्टी

संसद का बजट सत्र शुरू होने से एक दिन पहले, आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बृहस्पतिवार को कहा कि किसान आंदोलन के मुद्दे पर उनकी पार्टी दोनों सदनों की संयुक्त बैठक में राष्ट्रपति के अभिभाषण का बहिष्कार करेगी।

नयी दिल्ली। संसद का बजट सत्र शुरू होने से एक दिन पहले, आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बृहस्पतिवार को कहा कि किसान आंदोलन के मुद्दे पर उनकी पार्टी दोनों सदनों की संयुक्त बैठक में राष्ट्रपति के अभिभाषण का बहिष्कार करेगी। आम आदमी पार्टी के अलावा 16 विपक्षी पार्टियों ने भी राष्ट्रपति के अभिभाषण का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है।

इसे भी पढ़ें: किसानों के आंदोलन पर योगी सरकार का बड़ा एक्शन, सभी DM-SP को धरना खत्म कराने का दिया आदेश

कांग्रेस, राकांपा, नेशनल कांफ्रेंस, द्रमुक, तृणमूल कांग्रेस, शिवसेना, समाजवादी पार्टी, रालोद, माकपा, भाकपा, इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग, आरएसपी, पीडीपी, एमडीएमके, केरल कांग्रेस (एम) और एआईयूडीएफ ने शुक्रवार को होने वाले राष्ट्रपति के अभिभाषण का बहिष्कार करने के फैसला लिया है। सिंह ने कहा, “आम आदमी पार्टी, बजट सत्र से पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा शुक्रवार को संसद में दिए जाने वाले अभिभाषण का बहिष्कार करेगी। किसान आंदोलन के मुद्दे पर यह किया जाएगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।