दिल्ली में रमेश बिधूड़ी के बयान को लेकर हंगामा, AAP ने की पार्टी से निकलने की मांग

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 23, 2020   10:55
दिल्ली में रमेश बिधूड़ी के बयान को लेकर हंगामा, AAP ने की पार्टी से निकलने की मांग

आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी को प्रदर्शनकारी किसानों के खिलाफ कथित रूप से असंसदीय का इस्तेमाल करने को लेकर पार्टी से निष्कासित करने की मांग की।

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी को प्रदर्शनकारी किसानों के खिलाफ कथित रूप से असंसदीय का इस्तेमाल करने को लेकर पार्टी से निष्कासित करने की मांग की। आप विधायक और प्रवक्ता राघव चड्ढा ने संवाददाता सम्मेलन में एक वीडियो दिखाया जिसमें दक्षिण दिल्ली के सांसद बिधूड़ी कथित रूप से किसानों और नये कृषि कानूनों के प्रति उनके आंदोलन के लिए असंसदीय का इस्तेमाल करते हुए नजर आते हैं।

इसे भी पढ़ें: पंजाब में अपनी जड़ें मजबूत करने की कोशिश में AAP, राघव चड्ढा को बनाया गया सह-प्रभारी

हालांकि बिधूड़ी ने कहा कि इस वीडियो में आप नेताओं ने छेड़छाड़ की है और उन्होंने किसानों के लिए असम्मानपूर्ण कुछ नहीं कहा। चड्ढा ने कहा, ‘‘ मैं प्रधानमंत्री से बिधूड़ी को पार्टी से निष्कासित करने की मांग करना चाहूंगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।