शादी का झांसा देकर दो साल से कर रहा था दुष्‍कर्म, आरोपी गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर दो साल से कर रहा था दुष्‍कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बुधवार को सीएसपी बरगी रवि चौहान ने बताया कि 20 वर्षीय पीड़िता युवती स्नातक तक पढ़ाई कर चुकी है। जिसका ग्राम बहोरीपार निवासी राहुल नाट से प्रेम संबंध चल रहा था, राहुल ने कम्प्यूटर की पढ़ाई कर अपने घर में किराना दुकान खोल रखी है।

जबलपुर। मध्य प्रदेश में जबलपुर के बरगी थानांतर्गत ग्राम बहोरीपार में एक युवती को दुष्‍कर्म का मुकदमा दर्ज कराने के लिए डायल-100 पर आत्महत्या की धमकी देना पड़ा। जिसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और युवती के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। बुधवार को सीएसपी बरगी रवि चौहान ने बताया कि 20 वर्षीय पीड़िता युवती स्नातक तक पढ़ाई कर चुकी है। जिसका ग्राम बहोरीपार निवासी राहुल नाट से प्रेम संबंध चल रहा था, राहुल ने कम्प्यूटर की पढ़ाई कर अपने घर में किराना दुकान खोल रखी है।

 

इसे भी पढ़ें: श्रीराम मंदिर के नाम पर भाजपा देशवासियों को डराकर कर रही है चंदा- दिग्विजय सिंह

युवती के मुताबिक आरोपित उससे शादी का झांसा देकर दो वर्षों से लगातार शारीरिक शोषण कर रहा था। दोनों के परिवार वाले उनकी शादी को तैयार हो गए थे, परन्तु अचानक राहुल ने शादी करने से मना कर दिया। जिसके बाद युवती ने जहर खाने की धमकी दी और इसके बारे में खुद ही डायल-100 पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आनन-फानन में मौके पर महिला एसआई को भेजा और वहां युवती के बयान के आधार पर पुलिस ने धारा-370 भादवि के तहत दुष्‍कर्म का मामला दर्ज करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है ।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।