Noida में लिवइन में रह रही महिला की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

murder of woman
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Common
साईबा के भाई शकील ने जितेंद्र भाटी पर अपनी बहन की हत्या का आरोप लगाते हुए बिसरख थाने में मामला दर्ज करवाया। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान रविवार को पुलिस ने जिले के दादरी अंतर्गत कैमरा थाना निवासी जितेंद्र भाटी (22) को गिरफ्तार कर लिया।

नोएडा। बिसरख थाना क्षेत्र में लिवइन में रह रही महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को रविवार को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर ली है। पुलिस ने बताया कि प्राप्त सूचना के अनुसार, सहमति संबंध में रह रही महिला ने जब अपने लिवइन पार्टनर पर शादी का दबाव बनाया तो उसने महिला की चाकू सेवार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) राम बदन सिंह ने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र के ग्राम हैबतपुर के तालाब में 18 मई को एक अज्ञात महिला का शव मिला था।

पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई के दौरान महिला की शिनाख्त साईबा (35) के रूप में हुई। साईबा के भाई शकील ने जितेंद्र भाटी पर अपनी बहन की हत्या का आरोप लगाते हुए बिसरख थाने में मामला दर्ज करवाया। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान रविवार को पुलिस ने जिले के दादरी अंतर्गत कैमरा थाना निवासी जितेंद्र भाटी (22) को गिरफ्तार कर लिया। वह हैबतपुर गांव में किराए पर मकान लेकर रहता था। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह और साईबा दोनों ही सोशल मीडिया के माध्यम से नवंबर 2022 में संपर्क में आए थे। हैबतपुर गांव में दोनों लिवइन में रहने लगे थे।

इसे भी पढ़ें: Chhattisgarh: बीजापुर जिले में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में दो जवान घायल

साईबा और जितेंद्र की उम्र 13 वर्ष का अंतर था। उन्होंने बताया कि साईबा जितेंद्र पर शादी के लिए दबाव बनाती थी और 16 मई की रात दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। उन्होंने बताया कि आरोपी ने घर में रखे चाकू से महिला की हाथ की नस काट दी, जिससे पीड़िता की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने शव को तालाब में फेंक दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू, अभियुक्त का मोबाइल फोन एवं अन्य सामग्री बरामद की है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़