Chandigarh Hit and Run Case में अरेस्ट हुआ आरोपी रिटायर्ड मेजर, आवारा कुत्तों को खाना खिलाते समय लड़की को रौंदा था

chandigarh hit and run
ANI Image
रितिका कमठान । Jan 17, 2023 4:19PM
चंडीगढ़ में आवारा कुत्तों को खाना खिलाने वाली लड़की को रौंदने वाले आरोपी रिटायर्ड मेजर संदीप साही को पुलिस ने घटना के दो दिन बाद अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है।

चंडीगढ़ में आवारा कुत्तों को खाना खिला रही युवती को टक्कर मारने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हादसे को अंजाम देने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कई धाराओं में मामला दर्ज किया है। 25 वर्षीय युवती को 14 जनवरी की रात में आरोपी ने टक्कर मारकर रौंद दिया था, जिसके बाद घटना से वो फरार हो गया था।

जानकारी के मुताबिक आरोपी रिटायर्ड मेजर संदीप साही मोहाली के फेज 2 स्थित आर्मी फ्लैट में रहता है। आरोपी राजस्थान में अपनी सिक्योरिटी एजेंसी चलाता है। बता दें कि घटना 14 जनवरी की देर रात की है, जब आरोपी ने रॉन्ग साइड से गाड़ी को लाकर आवारा कुत्तों को खाना खिला रही युवती को रौंद दिया था। इस दौरान घायल युवती तेजस्विता कौशल अपनी मां के साथ थी। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश की।

आरोपी को नहीं पता चला हादसे के बारे में

आरोपी ने बताया कि उसे पता नहीं चला कि उसने किसी को टक्कर मार दी है। आरोपी का कहना है कि उसे लगा उसने किसी वाहन को टक्कर मारी है। जानकारी के मुताबिक आरोपी मेजर चाय पीने के लिए बस स्टैंड की तरफ जा रहा था। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने हादसे के बाद 16 जनवरी को गाड़ी मरम्मत के लिए दी थी। पुलिस ने गाड़ी जब्त कर ली है। ये हादसा क्रेटा कार से हुआ है।

मां ने लगाया ये आरोप

युवती की मां ने कहा कि उन्होंने पुलिस से हादसे के बाद मदद मांगी थी। पुलिस से मदद ना मिलने पर महिला ने पति को फोन किया और पति के साथ बेटी को लेकर अस्पताल पहुंची। महिला ने कहा कि हादसे के बाद कई गाड़ियां उस सड़क से होकर गुजरी मगर किसी ने महिला की मदद नहीं की। युवती की मां का कहना है कि इस तरह से लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

ऐसी ही पीड़ित युवती की हालत

हादसे के बाद पीड़ित युवती का इलाज जीएमएसएच-16 में किया जा रहा है। युवती के सिर के दोनों तरफ टांके लगे है। युवती को इलाज के बाद होश आ गया है और वो ठीक है। 

अन्य न्यूज़