बीजेपी के पदाधिकारीयों के कार्य विभाजन के बाद कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री पर कसा तंज, कही यह बात

बीजेपी के पदाधिकारीयों के कार्य विभाजन के बाद कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री पर कसा तंज, कही यह बात

प्रदेश पदाधिकारियों को उनका दायित्व सौंप दिया है। जिसे लेकर कांग्रेस प्रवक्ता अजय सिंह यादव ने कहा की बीजेपी में सिंधिया समर्थकों को कभी भी सम्मान नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि सौदेबाजी करके सत्ता तो मिल सकती है।

भोपाल। मध्य प्रदेश में हुए बीजेपी के पदाधिकारियों के कार्य विभाजन पर सियासत शुरू हो गई हैं। प्रदेश कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर सीधा निशाना साधा है। कांग्रेस ने कहा कि सौदेबाजी करके सत्ता तो मिल सकती है, लेकिन बीजेपी संगठन में जगह नहीं मिल सकती है।

इसे भी पढ़ें:मध्यप्रदेश की पूर्व नेशनल फुटबाल खिलाड़ी ने की आत्महत्या, मौके पर मिला सुसाइड नोट 

दरअसल प्रदेश पदाधिकारियों को उनका दायित्व सौंप दिया है। जिसे लेकर कांग्रेस प्रवक्ता अजय सिंह यादव ने कहा की बीजेपी में सिंधिया समर्थकों को कभी भी सम्मान नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि सौदेबाजी करके सत्ता तो मिल सकती है, लेकिन बीजेपी संगठन में जगह नहीं मिल सकती है।

इसे भी पढ़ें:OBC आरक्षण को लेकर MP में प्रदर्शन, बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने, पूर्व मंत्री ने भी किया समर्थन 

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि सिंधिया समर्थक बीजेपी में दूध में शक्कर की तहर घुलने की बात करते थे लेकिन दूध में मक्खी की तरह से निकालकर फेंक दिए गए। क्योंकि बीजेपी की सूची में कहीं भी सिंधिया समर्थकों को जगह नहीं दी गई।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।