• AIMIM कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ अनूठे अंदाज में प्रदर्शन किया

प्रदर्शनकारियों ने शहर और राज्य के मराठवाड़ा क्षेत्र के लोगों की विभिन्न समस्याओं को ‘सुलझाने’ के लिए व्यंग्यपूर्ण तरीके से मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया। यह अनूठा प्रदर्शन शहर में बाबा पेट्रोल पंप के पास हुआ।

औरंगाबाद। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के कार्यकर्ताओं ने एक कार्यक्रम के सिलसिले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के औरंगाबाद पहुंचने से पहले यहां शुक्रवार को उनके खिलाफ अनूठा प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने शहर और राज्य के मराठवाड़ा क्षेत्र के लोगों की विभिन्न समस्याओं को ‘सुलझाने’ के लिए व्यंग्यपूर्ण तरीके से मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया। यह अनूठा प्रदर्शन शहर में बाबा पेट्रोल पंप के पास हुआ। ठाकरे मराठवाड़ा मुक्ति संग्राम दिवस (मराठवाड़ा मुक्ति दिवस) के अवसर पर सिद्धार्थ गार्डन स्थित एक स्मारक पर ध्वजारोहण समारोह के लिए औरंगाबाद पहुंचे।

इसे भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर आरोपी ने महिला के साथ पहले किया दुष्कर्म फिर हड़पे पांच लाख

एआईएमआईएम के कार्यकर्ता हाथों में तख्तियां लिए चौक पर खड़े थे, जिन पर लिखा था, ‘‘सूखे से संबंधित संकट को हल करने, सिंचाई से संबंधित समस्या को दूर करने और अन्य मुद्दों को हल करने के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद।’’ एआईएमआईएम के पूर्व पार्षद नासिर सिद्दीकी ने कहा, ‘‘औरंगाबाद अब गड्ढों के शहर के रूप में जाना जाता है।

इसे भी पढ़ें: अफगानिस्तान में अमेरिकी सेना के मददगार रहे अफगानों को स्वीकार न करें: अमेरिकी नेता

शिवसेना का कहना है कि पार्टी ने शहर को 14 महापौर दिए हैं। लेकिन मुख्यमंत्री को यह आकलन करना चाहिए कि उन्होंने शहर के लिए क्या काम किया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यही वजह है कि हम यहां मुख्यमंत्री को धन्यवाद देने के लिए खड़े हैं।