कांग्रेस विधायकों से रायशुमारी के लिए बुधवार को जयपुर जाएंगे अजय माकन

Ajay Maken
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मंत्रिमंडल में फेरबदल की सुगबुगाहट के बीच कांग्रेस महासचिव एवं पार्टी के राजस्थान प्रभारी एक बार फिर राजस्थान आ रहे हैं। वे दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को यहां पहुंचेंगे।

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मंत्रिमंडल में फेरबदल की सुगबुगाहट के बीच कांग्रेस महासचिव एवं पार्टी के राजस्थान प्रभारी एक बार फिर राजस्थान आ रहे हैं। वे दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को यहां पहुंचेंगे। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के अनुसार, माकन यहां कांग्रेस एवं कांग्रेस समर्थित विधायकों से चर्चा करेंगे।

इसे भी पढ़ें: गोवा के दिग्गज नेताओं की तुलना मौजूदा भाजपा नेता से करना उनका अपमान : केजरीवाल

डोटासरा ने मंगलवार को ट्वीट किया, ‘‘अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर राजस्थान आ रहे हैं। इस दौरान वे सभी कांग्रेस एवं कांग्रेस समर्थित विधायकों से चर्चा करेंगे।’’ उल्लेखनीय है कि राजस्थान में अशोक गहलोत मंत्रिमंडल में फेरबदल तथा हजारों की संख्या में राजनीतिक नियुक्तियों की सुगबुगाहट के बीच माकन तथा पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने गत शनिवार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ लंबी चर्चा की थी। पार्टी सूत्रों ने कहा था कि इन नेताओं ने मंत्रिमंडल विस्तार का फैसला पार्टी आलाकमान पर छोड़ने का निर्णय किया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़