अजित पवार ने कार्तिकी एकादशी पर विट्ठल के मंदिर में ने कोरोना वायरस संक्रमण का टीका शीघ्र आने की प्रार्थना की

ajit pawar
अजित पवार के बयान के अनुसार जिले के संरक्षण मंत्री दत्तात्रेय भराने भी इस अवसर पर मौजूद थे। पवार ने बयान में कहा, ‘‘पूरी दुनिया कोविड-19 की चुनौती का सामना कर रही है। हम कुशलता के साथ चुनौती का सामना कर रहे हैं ... जल्द ही कोविड-19 का टीका उप्लब्ध हो और दुनिया इस बीमारी से मुक्त हो।

पंढरपुर। महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने ‘‘कार्तिकी एकादशी’’ के पर्व पर यहां भगवान विट्ठल के मंदिर में पूजा अर्चना की और कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए टीका शीघ्र आने और दुनिया से इस महामारी को मिटाने की ईश्वर से प्रार्थना की। पवार और उनकी पत्नी सुनेत्रा ने सोलापुर जिले के पंढरपुर में स्थितभगवान विट्ठल और देवी रुक्मिणी के मंदिर में तड़के पूजा अर्चना की। पवार के कार्यालय से जारी एक बयान के अनुसार जिले के संरक्षण मंत्री दत्तात्रेय भराने भी इस अवसर पर मौजूद थे। पवार ने बयान में कहा, ‘‘पूरी दुनिया कोविड-19 की चुनौती का सामना कर रही है। हम कुशलता के साथ चुनौती का सामना कर रहे हैं ... जल्द ही कोविड-19 का टीका उप्लब्ध हो और दुनिया इस बीमारी से मुक्त हो।’’

इसे भी पढ़ें: देवेंद्र फडणवीस बोले- संजय राउत के भाजपा नेताओं की सूची ED को भेजने का है इंतजार

उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में ऐसा लग रहा था कि राज्य में कोविड -19 के हालात नियंत्रण में है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से रोगियों की संख्या बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि ईश्वर कोविड-19 संकट दूर करेंगे लेकिन लोगों को भी मास्क लगाने, हाथ धोने और भीड़भाड़ से दूर रहने जैसे एहतियाती कदमों का पालन करते रहना जरूरी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़