• महानवमी पर अखिलेश ने दी रामनवमी की बधाई! बीजेपी बोली- जनता को मत पहनाइए 'टोपी', वह आप पर ज्यादा अच्छी लगती है

अभिनय आकाश Oct 14, 2021 13:04

अखिलेश ने महानवमी पर रामनवमी की बधाई दे दी। जिसके बाद लोग उनके ट्वीट में उनकी गलती बताने लगे वहीं बीजेपी ने भी अखिलेश पर तंज कसना शुरू कर दिया।

शारदीय नवरात्रि के समापन के बाद अब वो समय नजदीक है, जब मां दुर्गा विदाई लेंगी। आज शारदीय नवरात्र की नवमी है। लेकिन अगर मैं आपके कहूं कि आज रामनवमी है तो आपको थोड़ा अटपटा लगेगा और आप इसका मजाक बनाने लगेंगे। दरअसल, ऐसा ही कुछ समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ हो गया। अखिलेश ने महानवमी पर रामनवमी की बधाई दे दी। जिसके बाद लोग उनके ट्वीट में उनकी गलती बताने लगे वहीं बीजेपी ने भी अखिलेश पर तंज कसना शुरू कर दिया। 

इसे भी पढ़ें: क्या उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ेगी NCP ? अखिलेश को मिला शरद पवार का समर्थन, चाचा के साथ भी बन सकती है बात

सपा सुप्रिमो अखिलेश यादव ने नवरात्रि की शुभकामना देने के लिए ट्विट किया जहां उन्होंने लिखा 'आपको और आपके परिवार को रामनवमी की अनंत मंगलकामनाएं! इसपर जब लोगों ने उन्हें ट्रोल किया तो उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया। जिसके बाद अगले ट्विट में पुरानी वाली गलती सुधारते हुए उन्होंने लिखा आपको और आपके परिवार को महानवमी की अनंत मंगलकामनाएं!

बीजेपी ने साधा निशाना 

अखिलेश यादव के ट्वीट पर बीजेपी उत्तर प्रदेश ने तीखी प्रतिक्रिया दी। बीजेपी यूपी के हैंडल से ट्वीट किया गया- 'जिस अखिलेश यादव को यह तक नहीं पता कि रामनवमी और महानवमी में क्या अंतर है, वो 'राम' और 'परशुराम' की बात करते हैं... जनता को मत पहनाइए 'टोपी', वह आप पर ज्यादा अच्छी लगती है।