पेगासस मामले में अखिलेश ने की जेपीसी की मांग, पूछा- भाजपा को क्यों पड़ी जासूसी की जरूरत?

पेगासस मामले में अखिलेश ने की जेपीसी की मांग, पूछा- भाजपा को क्यों पड़ी जासूसी की जरूरत?

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पेगासस मामले की जेपीसी की मांग कर दी है। इसके साथ ही साथ उन्होंने भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा है।

पेगासस जासूसी मामला भारत में तूल पकड़ता जा रहा है। सड़क से लेकर संसद तक विपक्ष सरकार का विरोध कर रहा है। विपक्ष लगातार इसमें जांच की मांग कर रहा है। इन सबके बीच समाजवादी पार्टी भी केंद्र सरकार पर हमलावर है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पेगासस मामले की जेपीसी की मांग कर दी है। इसके साथ ही साथ उन्होंने भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी जासूसी के सख़्त ख़िलाफ़ है। यह जानना ज़रूरी है कि भाजपा को लोगों का भारी समर्थन हासिल है, उसके बाद भी जासूसी कराने की भाजपा को क्यों ज़रूरत पड़ी। हम इस जासूसी के लिए जेपीसी(ज्वाइंट पार्लियामेंट्री कमेटी) की मांग करते हैं।

इसे भी पढ़ें: किसान नेता राकेश टिकैत का बड़ा बयान, बोले- दिल्ली की तरह लखनऊ के भी रास्ते करेंगे सील

आपको बता दें कि इस मुद्दे को लेकर आज ही संसद में हंगामा हुआ दोनों सदन नहीं चल सके। पेगासस जासूसी मामला, तीन केंद्रीय कृषि कानूनों सहित विभिन्न मुद्दों पर विपक्षी दलों के सदस्यों के हंगामे के कारण सोमवार को लोकसभा की कार्यवाही तीन बार के स्थगन के बाद दिन भर के लिए स्थगित कर दी गई, हालांकि इससे पहले सरकार ने सदन में शोर-शराबे के बीच दो विधेयक भी पारित कराये।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...