BJP के अत्याचार को खत्म करने के लिए SP-BSP ने किया गठबंधन: अखिलेश

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: Jan 12 2019 12:40PM
BJP के अत्याचार को खत्म करने के लिए SP-BSP ने किया गठबंधन: अखिलेश

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश और बसपा प्रमुख मायावती ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार को एक साझा संवाददाता सम्मेलन किया।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश और बसपा प्रमुख मायावती ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार को एक साझा संवाददाता सम्मेलन किया। इस दौरान उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी को निशाने में लेते हुए भगवानों को भी जाति में बांटने का आरोप लगाया। 

इसे भी पढ़ें : बुआ-बबुआ ने किया लोकसभा सीटों का ऐलान, BJP पर लगाए ये बड़े आरोप

अखिलेश ने मायावती को प्रधानमंत्री के तौर पर सपोर्ट करने के सवाल के खुद को अलग-थलग रखा और कहा कि आप सभी जानते है कि उत्तर प्रदेश ने देश को प्रधानमंत्री दिया है। इसी दौरान उन्होंने कहा कि सपा-बसपा का केवल चुनावी गठबंधन नहीं है, यह गठबंधन भाजपा के अत्याचार का अंत भी है और कहा कि भाजपा का अहंकार खत्म करने के लिए हमें साथ में आना ही था।

आगे उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अनुरोध करते हुए कहा कि आप सभी मायावतीजी का सम्मान करें, क्योंकि वह प्रदेश से बीजेपी को उखाड़ फेंकने में हमारा साथ दे रही हैं। आगे उन्होंने कहा कि मायावती का सम्मान मेरा सम्मान है। अगर भाजपा का कोई नेता मायावती का अपमान करता है तो सपा कार्यकर्ता समझ लें कि वह मायावती का नहीं बल्कि मेरा अपमान है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video