अखिलेश यादव का तंज, कहा- भाजपा के अपराधी छवि के प्रत्याशियों का शतक पूरा होने में बस एक की कमी

akhilesh yadav
अखिलेश यादव ने कहा कि, भाजपा के आपराधिक छवि के प्रत्याशियों का शतक पूरा होने में बस एक की कमी है।भाजपा के नेता उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर अपराधियों, माफिया और गुंडों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हैं।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने रविवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर अपराधियों को टिकट देने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि भाजपा के आपराधिक छवि के प्रत्याशियों का शतक पूरा होने में बस एक की कमी रह गई है। भाजपा के नेता उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर अपराधियों, माफिया और गुंडों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हैं।

इसे भी पढ़ें: राम भक्तों के खून से सनी हुई है सपा नेताओं की टोपी, योगी आदित्यनाथ का हमला

रविवार को यादव ने भाजपा पर पलटवार करते हुए ट़्वीट किया, ‘‘बाबा जी (योगी आदित्यनाथ) की ब्रेकिंग न्‍यूज : भाजपा के आपराधिक छवि के प्रत्याशियों का शतक पूरा होने में बस एक की कमी...अब तक आपराधिक छवि के 99 उम्मीदवारों को टिकट दे (भाजपा) चुकी है।’’ उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख पर अपराधियों, गुंडों, माफिया को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए शनिवार को ट़वीट किया था, ‘‘चोला समाजवादी + सोच ‘दंगावादी’ + सपने ‘परिवारवादी’= तमंचावादी’’। भाजपा ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए राज्य की 403 सीटों में से अब तक 294 पर उम्मीदवारों के नामों का एलान कर दिया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़