नीति आयोग की बैठक में अमरिंदर सिंह के शामिल होने की संभावना नहीं ! जानिए इसकी असल वजह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 20, 2021   08:07
नीति आयोग की बैठक में अमरिंदर सिंह के शामिल होने की संभावना नहीं ! जानिए इसकी असल वजह

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के करीबी सूत्रों ने बताया, ‘‘ पंजाब के मुख्यमंत्री अस्वस्थ हैं और उनके नीति आयोग की बैठक में नहीं आने की संभावना है। राज्य के वित्त मंत्री उनकी जगह बैठक में हिस्सा लेंगे।’’

नयी दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह अस्वस्थ हैं और उनके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में होने वाली नीति आयोग की संचालन परिषद की बैठक में शामिल नहीं होने की संभावना है। सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उनकी जगह इस बैठक में राज्य के वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल हिस्सा ले सकते हैं। नीति आयोग की संचालन परिषद की बैठक नियमित होती है। यह सरकार के थिक टैंक की शीर्ष इकाई की छठी बैठक है। 

इसे भी पढ़ें: नीति आयोग की संचालन परिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे PM मोदी 

सिंह के करीबी सूत्रों ने बताया, ‘‘ पंजाब के मुख्यमंत्री अस्वस्थ हैं और उनके नीति आयोग की बैठक में नहीं आने की संभावना है। राज्य के वित्त मंत्री उनकी जगह बैठक में हिस्सा लेंगे।’’ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भी इस बैठक में शामिल नहीं होने की संभावना है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।