अमित शाह से मुलाकात के बाद अमरिंदर सिंह ने की एनएसए अजीत डोभाल से मीटिंग

अमित शाह से मुलाकात के बाद अमरिंदर सिंह ने की एनएसए अजीत डोभाल से मीटिंग

गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के एक दिन बाद, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गुरुवार को नई दिल्ली में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से मुलाकात की।

गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के एक दिन बाद, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गुरुवार को नई दिल्ली में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से मुलाकात की। राजनीतिक गलियारों में अटकले लगायी जा रही हैं कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री  अमरिंदर सिंह भाजपा में शामिल हो  सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

कैप्टन अमरिंदर सिंह के सहयोगी रवीन ठुकराल ने एक ट्वीट में कहा कि दिग्गज कांग्रेसी ने किसानों के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए अमित शाह से मुलाकात की। बैठक में अमरिंदर सिंह ने अमित शाह से तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे केंद्र सरकार और किसानों के बीच 10 महीने से चल रहे गतिरोध को खत्म करने के लिए तत्काल कदम उठाने को कहा था।

इसे भी पढ़ें: कपिल सिब्बल के घर हुई गुंडागर्दी की आनंद शर्मा ने की निंदा, कहा- कड़ी कार्रवाई करे पार्टी

 

एक ट्वीट में अमरिंदर सिंह ने कहा कि उन्होंने "दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाहजी से मुलाकात की। #FarmLaws के खिलाफ लंबे समय तक किसानों के आंदोलन पर चर्चा की और उनसे फसलों में पंजाब का समर्थन करने के अलावा, कानूनों को रद्द करने और एमएसपी की गारंटी के साथ संकट को तत्काल हल करने का आग्रह किया। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।