अमित शाह का बंगाल CM पर सीधा हमला, कहा- ममता दीदी भतीजा कल्याण में व्यस्त

अमित शाह का बंगाल CM पर सीधा हमला, कहा- ममता दीदी भतीजा कल्याण में व्यस्त

अमित शाह ने कहा कि हमारे कम्युनिस्ट भाई बंगाल को जहां छोड़ कर गए थे ममता बनर्जी ने बंगाल को उससे भी नीचे गिराने का काम किया है। ममता जी आपको बंगाल की जनता कभी माफ नहीं कर सकती।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हावड़ा में गृह मंत्री अमित शाह ने सभा को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने तृणमूल कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य को आगे ले जाने की बजाए ममता बनर्जी पीछे ले गईं, राज्य के लोग उसे कभी माफ नहीं करेंगे। अमित शाह ने कहा कि हमारे कम्युनिस्ट भाई बंगाल को जहां छोड़ कर गए थे ममता बनर्जी ने बंगाल को उससे भी नीचे गिराने का काम किया है। ममता जी आपको बंगाल की जनता कभी माफ नहीं कर सकती। अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार जनकल्याण के लिए प्रतिबद्ध है और ममता दीदी की सरकार भतीजा कल्याण में व्यस्त है। इनके लिए बंगाल की जनता का कल्याण एजेंडा नहीं है। ममता बनर्जी ने बंगाल की भूमि को रक्त-रंजित किया है, बंगाल की भूमि को घुसपैठियों के घुसने के लिए खुला छोड़ दिया है।

इसे भी पढ़ें: राज्यपाल धनखड़ बोले, बंगाल विधानसभा चुनाव हिंसा मुक्त होने चाहिए

अमित शाह के वर्चुअल संबोधन से पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हावड़ा रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता उस राजनीतिक दल का कभी समर्थन नहीं कर सकती जो अपनो को अपनो से लड़ाता है, केंद्र की सरकार से मात्र अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए बैर रखता है और जय श्रीराम के नारे को भी अपमानित करता है। उस दल में कोई राष्ट्रभक्त एक मिनट भी नहीं ठहर सकता। भाजपा में शामिल होने वाले टीएमसी के पूर्व नेता राजीव बैनर्जी, बैशली डालमिया, प्रबीर घोषाल, रथिन चक्रवर्ती और रुद्रनील घोष ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, ​​भाजपा नेताओं दिलीप घोष और कैलाश विजयवर्गीय के साथ हावड़ा के डुमुरजला स्टेडियम स्टेज साझा किया। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।