जम्मू-कश्मीर: पुलवामा हमले में शहीद हुए CRPF जवानों को श्रद्धांजलि देंगे अमित शाह

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा हमले में शहीद हुए CRPF जवानों को श्रद्धांजलि देंगे अमित शाह

जम्मू-कश्मीर के तीसरे और आखिरी दिन अमित शाह ऐतिहासिक केंद्र में नागरिक समाज के विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से मिलेंगे और जनसभा करेंगे।

जम्मू-कश्मीर में अपने अंतिम दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देंगे। वह श्रीनगर जाएंगे और शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एसकेआईसीसी) जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों के प्रतिनिधिमंडल ने की गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात, सौंपा ज्ञापन

अमित शाह ऐतिहासिक केंद्र में नागरिक समाज के विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से मिलेंगे और जनसभा करेंगे।उल्लेखनीय है कि, अपनी यात्रा के पहले दिन शाह ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमलों में इस महीने मारे गए सैनिकों और नागरिकों के परिवारों से मुलाकात की थी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि केंद्र शासित प्रदेश में विकास का एक नया युग शुरू हो गया है और इस विकास को कोई नहीं रोक सकता।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...