पुडुचेरी में एक और व्यक्ति कोविड-19 से संक्रमित मिला, अब तक कुल चार मामले

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 25, 2020   14:53
पुडुचेरी में एक और व्यक्ति कोविड-19 से संक्रमित मिला, अब तक कुल चार मामले

केंद्र शासित प्रदेश में कोविड-19 के चार मरीजों का इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि यहां हर दिन कम से कम 50 लोगों की जांच की जा सकती है। कुमार ने बताया कि पड़ोसी राज्य तमिलनाडु के दो जिलों से मरीज यहां आ रहे हैं।

पुडुचेरी। पुडुचेरी में शनिवार को एक और व्यक्ति कोविड-19 से संक्रमित पाया गया जिसके साथ केन्द्र प्रशासित प्रदेश में संक्रमण के कुल चार मामले हो गए हैं।  स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण सेवाओं के निदेशक एस मोहन कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि 18 वर्षीय मरीज को इंदिरा गांधी सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वह तीन मरीजों में से एक के संपर्क में आया था। 

इसे भी पढ़ें: कोविड-19 के कारण अब तक 775 की मौत, कुल 24,506 व्यक्ति हुए संक्रमित: स्वास्थ्य मंत्रालय

अब केंद्र शासित प्रदेश में कोविड-19 के चार मरीजों का इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि यहां हर दिन कम से कम 50 लोगों की जांच की जा सकती है। कुमार ने बताया कि पड़ोसी राज्य तमिलनाडु के दो जिलों से मरीज यहां आ रहे हैं इसलिए डॉक्टरों के एक दल को प्रवेश बिंदुओं पर तैनात किया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।