जम्मू-कश्मीर: सेना के एक जवान ने सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 14, 2022   11:41
जम्मू-कश्मीर: सेना के एक जवान ने सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली
Prabhasakshi

जम्मू-कश्मीर के रामबन में सेना के जवान ने खुदकुशी कर ली।एक पुलिस अधिकारी के मुकाबिक, जवान शुक्रवार शाम बनिहाल में नील शीर्ष चौकी पर गार्ड ड्यूटी पर था, जब उसने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली। उन्होंने कहा कि कुमार द्वारा यह कदम उठाने के पीछे की वजहों का अभी पता नहीं चल पाया है।

बनिहाल/जम्मू। जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में सेना के एक जवान ने शुक्रवार शाम खुदकुशी कर ली। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मृतक जवान की पहचान हरियाणा निवासी रवि कुमार (25) के रूप में हुई है।

इसे भी पढ़ें: कलयुगी मां ने 50 साल के प्रेमी से करवाया बेटी का रेप, जबरन शादी के बाद नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म

एक पुलिस अधिकारी के मुकाबिक, जवान शुक्रवार शाम बनिहाल में नील शीर्ष चौकी पर गार्ड ड्यूटी पर था, जब उसने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली। उन्होंने कहा कि कुमार द्वारा यह कदम उठाने के पीछे की वजहों का अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि, पुलिस ने पूछताछ की प्रक्रिया शुरू कर दी है। अधिकारी के अनुसार, चिकित्सीय-कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद जवान का पार्थिव शरीर उसकी इकाई में भेज दिया गया है, जहां से इसे अंतिम संस्कार के लिए जल्द परिजनों को सौंपा जाएगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।