गिरफ्तारी के बाद एनसीपी नेता नवाब मलिक मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती

गिरफ्तारी के बाद एनसीपी नेता नवाब मलिक मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती

नवाब मलिक की बेटी सना खान ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सूचित किया कि उनके पिता अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने कहा कि मलिक पेट में दर्द से पीड़ित था। राकांपा नेता के कार्यालय ने भी ट्वीट किया है कि उनका इलाज जेजे अस्पताल में चल रहा है।

एनसीपी नेता नवाब मलिक, जिन्हें बुधवार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था, को मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सूत्रों ने इंडिया टुडे को खास बातचीत में बताया। सूत्रों ने बताया कि राकांपा नेता को डॉक्टर की सलाह पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी तबियत कैसी है इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

नवाब मलिक की बेटी सना खान ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सूचित किया कि उनके पिता अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने कहा कि मलिक पेट में दर्द से पीड़ित था। राकांपा नेता के कार्यालय ने भी ट्वीट किया है कि उनका इलाज जेजे अस्पताल में चल रहा है। 3 मार्च तक ईडी की हिरासत में रहे नवाब मलिक को शुक्रवार सुबह रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया? हालांकि, डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें भर्ती करने की आवश्यकता होगी। महा अघाड़ी सरकार में एक मंत्री नवाब मलिक को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले और "आतंकवाद के वित्तपोषण में सक्रिय भागीदारी" में गिरफ्तार किया था।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।