• खंडवा से लड़ने के लिए अरुण यादव ने किया मना, आलाकमान को भेजा पत्र

सुयश भट्ट Oct 04, 2021 11:21

कमलनाथ जी, मुकुल वासनिक जी से दिल्ली में व्यक्तिगत तौर पर मिलकर अपने पारिवारिक कारणों से खण्डवा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से अपनी उम्मीदवारी प्रत्याशी न बनने को लेकर लिखित जानकारी दे दी है।

भोपाल। मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले कांग्रेस में  सियासी समीकरण बदल रहे हैं। कल तक खंडवा सीट से टिकट मिलने का दावा ठोकने वाले अरुण यादव ने अब उपचुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। अरुण यादव ने दिल्ली जाकर उपचुनाव लड़ने में असमर्थता जताई।

इसे भी पढ़ें:MP में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने की अपने पहले प्रत्याशी की घोषणा 

उन्होंने कहा कि आज कमलनाथ जी, मुकुल वासनिक जी से दिल्ली में व्यक्तिगत तौर पर मिलकर अपने पारिवारिक कारणों से खण्डवा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से अपनी उम्मीदवारी प्रत्याशी न बनने को लेकर लिखित जानकारी दे दी है, अब पार्टी जिसे भी उम्मीदवार बनाएगी मैं उनके समर्थन में पूर्ण सहयोग करूंगा ।

आपको बता दें कि कांग्रेस प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक से दिल्ली में मुलाकात कर यादव ने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया। वहीं अरुण यादव के हटने से कांग्रेस के लिए टिकट देना आसान हो गया है। ऐसा बताया कि रहा है कि खंडवा सीट को लेकर कांग्रेस जल्द कोई फैसला ले सकती है।

इसे भी पढ़ें:MP बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कमलनाथ पर कसा तंज, कहा - कांग्रेस कर रही है आपस मे रेस 

वहीं कांग्रेस के इस घमासान पर बीजेपी ने तंज कसते हुए कहा कि ‘चुनाव लड़ने का आशीर्वाद दिया तभी मैं समझ गया था कि राजा ने खेल कर दिया है। दो दिन पहले दिग्विजय सिंह ने अरुण यादव को ट्वीट कर दी थी खंडवा से चुनाव लड़ने की शुभकामनाएं।