अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल ने छात्रों से सरकारी नौकरियों के पीछे ना भागने की सलाह दी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 1, 2021   13:01
अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल ने छात्रों से सरकारी नौकरियों के पीछे ना भागने की सलाह दी

राज्यपाल मिश्रा ने कहा कि, सरकारी नौकरी के पीछे ना भागें युवा, स्टार्टअप शुरु करें और नौकरी देने वाले बनें।राजीव गांधी विश्वविद्यालय के 19वें दीक्षांत समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने मंगलवार को कहा कि कृषि और उससे संबंधित कार्य क्षेत्र ‘स्टार्टअप’ के लिए अच्छे अवसर प्रदान करते हैं।

ईटानगर। अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल ब्रिगेडियर बी. डी. मिश्रा (सेवानिवृत्त) ने छात्रों से सरकारी नौकरियों के पीछे ना भागने की सलाह देते हुए उन्हें ‘स्टार्टअप’ शुरू करने और इसके जरिए नौकरी प्रदाता बनने को कहा है। राजीव गांधी विश्वविद्यालय के 19वें दीक्षांत समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने मंगलवार को कहा कि कृषि और उससे संबंधित कार्य क्षेत्र ‘स्टार्टअप’ के लिए अच्छे अवसर प्रदान करते हैं।

इसे भी पढ़ें: UPTET पेपर लीक मामला: CM योगी की सख्ती के बाद पुलिस ने 29 लोगों को किया गिरफ्तार

मिश्रा ने कहा कि अगर छात्र श्रम की गरिमा का सम्मान करने के लिए दृढ़ एवं इच्छुक हैं तो अच्छी आजीविका के लिए हर जगह एक बड़ी गुंजाइश है। उन्होंने छात्रों को सलाह दी कि वह योग्यता हासिल करें और अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए रिश्वत का सहारा ना लें। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि युवाओं को हमेशा कानून का पालन करना चाहिए और मानवीय व नैतिक मूल्यों का अनुसरण करना चाहिए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...