अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने विधायकों को दी यह सलाह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 20, 2019   17:24
अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने विधायकों को दी यह सलाह

मु्ख्यमंत्री ने कहा, 33 वर्षों की अपनी यात्रा में राज्य ने कई उतार चढ़ा देखें हैं। सालों की अनदेखी ने राज्य को विकासशील नाम दे दिया था जिसपर 2014 में केंद्र में राजग की सरकार बनने के बाद ध्यान दिया गया।

ईटानगर। अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने बुधवार को राज्य के विधायकों को अपनी सोच बदलने और टीम भावना के साथ काम करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि कानून निर्माताओं को एक उचित योजना पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है ताकि राज्य सरकार के विकास के लिये किये गए प्रयास लोगों तक पहुंच सकें। उन्होंने कहा, अगर हम पुराने तरीके से ही काम करते रहेंगे तो हमें भविष्य में कठिन हालात का सामना करना पड़ेगा।

इसे भी पढ़े:  ममता का आरोप, कुछ राजनीतिक दल एक वर्ग में नफरत फैला रहें

मुख्यमंत्री ने राज्य के गठन की 33वीं वर्षगांठ के मौके पर यहां इंदिरा गांधी पार्क में अपने संबोधन में कहा हमें अपना रवैया बदलने और विकास के लिये टीम अरुणाचल के तौर पर काम करने की जरूरत है। मु्ख्यमंत्री ने कहा, 33 वर्षों की अपनी यात्रा में राज्य ने कई उतार चढ़ा देखें हैं। सालों की अनदेखी ने राज्य को विकासशील नाम दे दिया था जिसपर 2014 में केंद्र में राजग की सरकार बनने के बाद ध्यान दिया गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।