आर्यन खान केस का गवाह धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार, पुणे में हिरासत में लिया गया

आर्यन खान केस का गवाह धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार, पुणे में हिरासत में लिया गया

पुणे पुलिस ने स्वतंत्र गवाह किरण गोसावी को गिरफ्तार किया है।2018 के धोखाधड़ी मामले में पुणे पुलिस द्वारा उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी करने के बाद किरण गोसावी उत्तर प्रदेश पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करना चाहते हैं क्योंकि उन्हें महाराष्ट्र में खतरा महसूस हो रहा था।

पुणे शहर की पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में स्वतंत्र गवाह किरण गोसावी को गिरफ्तार किया है।आर्यन खान के साथ उसकी सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल होने के तुरंत बाद गोसावी इनकंपनीडो में चले गए थे और उनपर ड्रग्स के भंडाफोड़ के दौरान कई सवाल भी उठाए गए थे। 

इसे भी पढ़ें: बॉम्बे हाई कोर्ट में जारी रहेगी आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई

2018 के धोखाधड़ी मामले में पुणे पुलिस द्वारा उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी करने के बाद किरण गोसावी उत्तर प्रदेश पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करना चाहते हैं क्योंकि उन्हें महाराष्ट्र में खतरा महसूस हो रहा है। पुणे पुलिस के कमिश्नर ने इस बात की पुष्टि की है। किरण गोसावी को साल 2018 में  धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया गया है। फरार होने के बाद से पुणे पुलिस ने उसे वांटेड घोषित कर दिया था। वहीं किरण गोसावी ने गुहार लगाते हुए अपील की है कि, कम से कम एक मंत्री या महाराष्ट्र से विपक्ष का कोई भी नेता उसके साथ मदद के लिए साथ खड़ा रहे। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।