अशोक गहलोत का दावा, कांग्रेस ने कच्ची बस्तियों से लेकर कस्बों तक का विकास किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 25, 2021   11:23
अशोक गहलोत का दावा, कांग्रेस ने कच्ची बस्तियों से लेकर कस्बों तक का विकास किया

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को कहा कि जब भी राज्‍य में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनी कच्‍ची बस्तियों से लेकर कस्‍बों तक का समुचित विकास हुआ। इसके साथ ही गहलोत ने आगामी नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस उम्‍मीदवारों को जिताने की अपील भी की।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को कहा कि जब भी राज्‍य में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनी कच्‍ची बस्तियों से लेकर कस्‍बों तक का समुचित विकास हुआ। इसके साथ ही गहलोत ने आगामी नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस उम्‍मीदवारों को जिताने की अपील भी की। गहलोत ने एक बयान में कहा, ऐसा अनुभव है कि जब-जब राज्‍य में कांग्रेस की सरकार रही है, तब कच्ची बस्तियों से लेकर कस्‍बों तक का समुचित विकास हुआ है।

इसे भी पढ़ें: सीएम केजरीवाल ने फहराया तिरंगा, बोले- कोरोना काल में दिल्लीवासियों ने और सरकार ने मिलकर किया अभूतपूर्व कार्य

‘प्रशासन शहरों के संग’ जैसे अभियानों की सफलता का जिक्र करते हुए मुख्‍यमंत्री ने कहा कि बढ़ती आबादी के युग में भी कांग्रेस पाटी ने शहरों का सर्वांगीण विकास किया है। उल्‍लेखनीय है कि राज्‍यके 20 जिलों की 90 नगर निकायों (एक नगर निगम, नौ नगर परिषद और 80 नगर पालिका) में 28 जनवरी को मतदान होगा तथा मतगणना 31 जनवरी को होगी। गहलोत ने बयान में अपील की है कि जनता इन चुनावों में दोबारा समर्थन देकर कांग्रेस के बोर्ड बनाए और अपने कस्‍बों और शहरों में विकास के लिए कड़ी से कड़ी जोड़े।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।