आशुतोष टण्डन ने कहा, वाराणसी में सतत विकास का दौर चल रहा है

आशुतोष टण्डन ने कहा, वाराणसी में सतत विकास का दौर चल रहा है

प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन गोपाल जी वाराणसी दौरे पर कहा कि विपक्ष के पास किसी भी तरह का कोई मुद्दा नहीं है वह सिर्फ एकजुट होकर रहले विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि विपक्षी पार्टियां चुनाव साथ लड़ेगा या अकेले लड़े पर वापस से सरकार तो भाजपा ही बनाएंगी।

वाराणसी दौरे पर पहुंचे प्रभारी मंत्री आशुतोष टण्डन गोपाल ने मीडिया से बात करते हुए बताया की विपक्ष के पास किसी भी तरह का कोई मुद्दा नहीं है पेगासन का मुद्दा तो सिर्फ एक बहाना है सोनिया गांधी और ममता बनर्जी के मुलाकात की बात पर कहा कि विपक्ष के पास किसी तरह कोई मुद्दा नहीं है वो सिर्फ इतना करले कि आपस एकजुट हो लें क्योंकि जनता सब जानती है। सुर्खियों में हो रहे हैं पेगासन मुद्दे पर उन्होंने कहा कि ये पेगासन किसी तरह का कोई मुद्दा ही नहीं है नहीं है विपक्ष जबरदस्ती इस मुद्दा को बड़ा करके लोगों के बीच रख रही है और बड़ा मुद्दा बना रही है। सोनिया गांधी और ममता बनर्जी दोनों शून्य हैं हमारे देश के जनता का विश्वास भरोसा पीएम मोदी के साथ है। विपक्ष तो केवल हताश और निराश है। 

इसे भी पढ़ें: महाश्मशान मंदिर के आसपास जल जमाव से स्थानीय लोगों में रोष

विपक्ष पार्टी चुनाव मिलकर लड़े या फिर अलग अलग लड़े कोई फर्क नही पड़ता वापस से सरकार तो भाजपा ही बनाएंगी। एम्बुलेंस सर्विस मामले पर कहा कि जितनी भी जनता को मिलने वाली सरकारी सुविधाएं हैं वो दुरुस्त रहेंगी अगर कोई इसे डिस्टर्ब करेगा तो उस पर कड़ी कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि विकास एक निरंतर चलने वाली सतत प्रक्रिया है बस उसका समय समय पर निरीक्षण करना जरूरी है। वहीं जलजमाव की बात पर कहा कि वाराणसी में सड़कों पर जलजमाव काफी कमी आई है पहले हल्की बारिश में भी सड़क पर काफी जलजमाव हो जाता था लेकिन अब सड़कें दुरुस्त रूप से बढ़ने के कारण जलजमाव में भारी कमी आई है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...