पहले शाही स्नान पर प्रयागराज में रिकॉर्ड सवा दो करोड़ लोग आए

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 16 2019 8:53AM
पहले शाही स्नान पर प्रयागराज में रिकॉर्ड सवा दो करोड़ लोग आए

उन्होंने कहा की आस्था और श्रद्धा का यह आयोजन सभी के सहयोग से सकुशल संपन्न हुआ इस पुनीत कार्य में अखाड़ों साधु महात्माओं तीर्थयात्रियों के सहयोग के लिए उन्होंने आभार व्यक्त किया।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को दावा किया कि पहले शाही स्नान के अवसर पर कुंभ मेला क्षेत्र सहित प्रयागराज में सवा दो करोड़ लोग आए जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। उन्होंने प्रयागराज कुंभ में मकर संक्रांति के अवसर पर पहले शाही स्नान के सकुशल संपन्न होने पर सभी संतो धर्माचार्य तथा श्रद्धालुओं का साधुवाद किया।

 


उन्होंने कहा की आस्था और श्रद्धा का यह आयोजन सभी के सहयोग से सकुशल संपन्न हुआ इस पुनीत कार्य में अखाड़ों साधु महात्माओं तीर्थयात्रियों के सहयोग के लिए उन्होंने आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रथम शाही स्नान के अवसर पर कुम्भ मेला क्षेत्र सहित प्रयागराज में 2.25 करोड़ लोग आए, जो एक रिकॉर्ड है। 
 
 
उन्होंने मेला प्रशासन सहित व्यवस्था एवं सुरक्षा से जुड़े सभी विभागों, संस्थाओं, संगठनों आदि के प्रयासों की सराहना करते हुए यह अपेक्षा भी की है कि जिस लगन और निष्ठा से इन्होंने मंगलवार को अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया, उसी प्रकार सम्पूर्ण मेला अवधि में भी करते रहेंगे।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video