मिशन 272+ : देशभर में पत्रकार वार्ता करेंगे केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 16 2019 8:38AM
मिशन 272+ : देशभर में पत्रकार वार्ता करेंगे केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता
Image Source: Google

बयान में कहा गया है कि भाजपा नीत सरकार की ओर से हाल में समाप्त हुए संसद के शीतकालीन सत्र में पेश किये गए विधेयकों के बारे में भी लोगों को अवगत कराया जाएगा।

नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को ऐलान किया कि वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री तथा अन्य प्रतिष्ठित नेता अगले चार दिन समूचे देश में अलग-अलग स्थानों पर करीब 50 पत्रकार वार्ता करेंगे।

भाजपा ने एक बयान जारी कर कहा, ‘‘ इन संवाददाता सम्मेलनों के जरिए दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में आयोजित राष्ट्रीय सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा दिए गए संदेशों को लोगों और कार्यकर्ताओं तक पहुंचाया जाएगा।’’ 
 
 
बयान में कहा गया है कि भाजपा नीत सरकार की ओर से हाल में समाप्त हुए संसद के शीतकालीन सत्र में पेश किये गए विधेयकों के बारे में भी लोगों को अवगत कराया जाएगा।  भाजपा ने कहा कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, धर्मेंद्र प्रधान, थारवरचंद गहलोत, डॉ जितेंद्र सिंह, नरेंद्र सिंह तोमर, स्मृति ईरानी, जनरल (सेवानिवृत्त) वी के सिंह, गजेंद्र सिंह शेखावत, राज्यवर्धन सिंह राठौड़, पूनम महाजन, समेत अन्य मंत्री एवं नेता विभिन्न स्थानों पर संवाददाता सम्मेलनों को संबोधित करेंगे।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video