तीनों विधानसभाओं में कांग्रेस के खिलाफ माहौल, भाजपा की जीत निश्चित: पूनियां

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 16, 2021   17:02
तीनों विधानसभाओं में कांग्रेस के खिलाफ माहौल, भाजपा की जीत निश्चित: पूनियां

भीलवाड़ा जिले की सहाड़ा, राजसमंद जिले की राजसमंद और चूरू जिले की सुजानगढ़ विधानसभा सीट के लिए 17 अप्रैल को सुबह सात से शाम छह बजे तक मतदान होगा। इन सीटों पर उपचुनाव के लिए प्रचार बृहस्पतिवार शाम थम गया था।

जयपुर। राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. सतीश पूनिया ने दावा किया कि राज्य में तीनों विधानसभाओं के उपचुनाव में कांग्रेस के खिलाफ माहौल है और भाजपा की जीत निश्चित है। पूनियां ने इसके साथ ही कहा कि जनता ने तय कर लिया है कि तीनों विधानसभाओं में वह भाजपा को जिताकर कांग्रेस की विदाई तय करेगी। पूनियां ने दावा किया कि कानून व्यवस्था की बदहाली, बढ़ती बेरोजगारी, किसानों से कर्ज माफी के नाम पर वादाखिलाफी, बिजली-पानी के बिलों में भारी बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस सरकार को सबक सिखाने के लिए जनता कांग्रेस के खिलाफ मतदान करेगी। उन्होंने कहा कि पूरे चुनाव प्रचार में भाजपा के प्रति जनता का उत्साह और समर्थन देखने को मिला।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के तमाम षड्यंत्रों और दुष्प्रचार के बावजूद लोग भाजपा पर विश्वास जताते नजर आये। उन्होंने आरोप लगाया कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और तमाम मंत्री सरकार के ढाई साल के बाद भी खाली हाथ जनता के बीच गये, अपनी सरकार की एक भी उपलब्धि को जनता के बीच प्रमाणित नहीं कर पाये पूनियां ने एक बयान में कहा कि जनता इन तीनों उपचुनावों में जनता कांग्रेस को सबक सिखायेगी। उन्होंने कहा कि सरकार की लापरवाही से राज्य में कोरोना वायरस बेकाबू हो गया है। 

इसे भी पढ़ें: सचिन पालयट का दावा, राजस्थान के उपचुनाव में तीनों सीटों पर कांग्रेस जीतेगी

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार कोरोना वायरस के टीके से लेकर दवाइयों तक की मदद राज्य सरकार को कर रही है, लेकिन मुख्यमंत्री और सरकार के स्तर पर इस महामारी से जनता को बचाने के लिए किसी भी तरह के प्रभावी इंतजाम नहीं किये गये हैं। उन्होंने कहा कि सरकारी अस्पतालों में अव्यवस्थाओं का आलम है और निजी अस्पताल जनता को लूट रहे हैं। उल्लेखनीय है कि भीलवाड़ा जिले की सहाड़ा, राजसमंद जिले की राजसमंद और चूरू जिले की सुजानगढ़ विधानसभा सीट के लिए 17 अप्रैल को सुबह सात से शाम छह बजे तक मतदान होगा। इन सीटों पर उपचुनाव के लिए प्रचार बृहस्पतिवार शाम थम गया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।