पड़ोसियों का करा रहा था धर्मांतरण, गुस्से में महिला के ऊपर फेंक दिया गरम सांबर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 3, 2022   19:15
पड़ोसियों का करा रहा था धर्मांतरण, गुस्से में महिला के ऊपर फेंक दिया गरम सांबर

दलित परिवार पर हमला करने के मामले में सात के खिलाफ मामला दर्ज।पुलिस ने बताया कि शिकायत के मुताबिक, समूह घर में घुसा और पांच लोगों के परिवार पर हमला कर दिया जिनमें तीन महिला सदस्य हैं और उनपर लोगों को ईसाई मत में धर्मांतरण कराने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

बेलगावी (कर्नाटक)। कर्नाटक के बेलगावी में एक दलित परिवार पर एक समूह ने कथित रूप से हमला कर दिया। समूह का आरोप है कि परिवार पड़ोसियों का ईसाई धर्म में धर्मांतरण करा रहा था। पुलिस ने सोमवार को बताया कि हमले में कथित रूप से शामिल सात लोगों के खिलाफ अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) कानून और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। घटना 29 दिसंबर को जिले के गोकाक के तालुक मुख्यालय शहर के पास तुक्कनात्ती में हुई है।

इसे भी पढ़ें: NCB से समीर वानखेड़े की हुई विदाई, नहीं मिला एक्सटेंशन, आर्यन खान को किया था गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि शिकायत के मुताबिक, समूह घर में घुसा और पांच लोगों के परिवार पर हमला कर दिया जिनमें तीन महिला सदस्य हैं और उनपर लोगों को ईसाई मत में धर्मांतरण कराने की कोशिश करने का आरोप लगाया। सभी पांच लोगों का एक अस्पताल में इलाज किया गया है। एक महिला पर आरोपियों ने गर्म ‘सांबर’ कथित रूप से फेंका था जिससे वह जल गई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...