बेअदबी मामला: भगवंत मान ने काली माता मंदिर में किए दर्शन, बोले- पंजाब का माहौल खराब करने की हो रही कोशिश

बेअदबी मामला: भगवंत मान ने काली माता मंदिर में किए दर्शन, बोले- पंजाब का माहौल खराब करने की हो रही कोशिश
प्रतिरूप फोटो

आम आदमी पार्टी सांसद भगवंत मान ने कहा कि पंजाब का माहौल खराब करने, भाईचारा तोड़ने के लिए नफरत की राजनीति की जा रही है लेकिन पंजाब के लोग भाईचारा नहीं तोड़ेंगे। इनके मास्टरमाइंड को पकड़ कर मिसाली सजा दो ताकि फिर किसी की बेअदबी करने की हिम्मत न हो।

जालंधर। पंजाब में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सियासी घमासान मचा हुआ है। आपको बता दें कि पटियाला के काली माता मंदिर में सोमवार को कथित रूप से बेअदबी की कोशिश की गई। जिसकी तमाम राजनीतिक दलों ने निंदा की है। इसी बीच आम आदमी पार्टी (आप) के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने काली माता मंदिर में दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम चुनाव आयोग को पत्र लिखेंगे कि इसकी जांच होनी चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: जालंधर कैंट में दो हॉकी ओलंपियन के बीच होगा दिलचस्प मुकाबला, राजनीतिक मैदान में गोल दागने में किसे मिलेगी सफलता ? 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, आम आदमी पार्टी सांसद भगवंत मान ने कहा कि पंजाब का माहौल खराब करने, भाईचारा तोड़ने के लिए नफरत की राजनीति की जा रही है लेकिन पंजाब के लोग भाईचारा नहीं तोड़ेंगे। इनके मास्टरमाइंड को पकड़ कर मिसाली सजा दो ताकि फिर किसी की बेअदबी करने की हिम्मत न हो। हम चुनाव आयोग को पत्र लिखेंगे कि इसकी जांच होनी चाहिए। इसी बीच उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि भाईचारा बनाए रखें और नफरत के बीज बोने वालों के बहकावे में न आएं। जनता अब नहीं डरती, उन्हें पता है कि आप की मजबूत सरकार सत्ता में आ रही है।

आरोपी हुआ गिरफ्तार

पटियाला के ऐतिहासिक काली मंदिर में सोमवार को बेअदबी का प्रयास करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें व्यक्ति मंदिर के बाड़े पर चढ़ता दिखाई दे रहा है और वह उस स्थान पर पहुंचा गया जहां देवी की मूर्ति है। पटियाला के पुलिस उपाधीक्षक अशोक कुमार ने फोन पर बताया कि आरोपी की पहचान नैनकलां गांव निवासी राजबीर सिंह के रूप में हुई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

इसे भी पढ़ें: मोहम्मद मुस्तफा के बयान से पंजाब में भी हो गयी है साम्प्रदायिक राजनीति की शुरुआत 

क्या बोले केजरीवाल ?

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में माहौल खराब करने की साजिशें जारी हैं। केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा कि पटियाला के श्री काली माता मंदिर में बेअदबी की कोशिश बेहद निंदनीय है। आरोपी को कड़ी सजा दी जानी चाहिए।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।