ऑटो चालक ने पेश की ईमानदारी, यात्री के लौटाए 55 हजार; पुलिस ने किया सम्मानित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 14, 2021   17:38
ऑटो चालक ने पेश की ईमानदारी, यात्री के लौटाए 55 हजार; पुलिस ने किया सम्मानित
प्रतिरूप फोटो

ऑटो चालक ने 55 हजार रुपये यात्री को लौटाए जिसके बाद पुलिस ने ईमानदारी के लिए सम्मानित किया गया है।पुलिस के अनुसार, रामनगर निवासी अनीता अतुल शेंडे (49) मंगलवार को गांधीबाग इतवारी बाजार जाने के लिए नारनावरे के ऑटोरिक्शा में बैठी थी।

नागपुर। पुलिस ने उस ऑटो रिक्शा चालक को सम्मानित किया है कि जिसने महाराष्ट्र के नागपुर शहर में एक सवारी को उसका बैग वापस कर दिया था जिसमें 55 हजार रुपये थे। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि ऑटोरिक्शा चालक 44 वर्षीय गंजाम नामदेव नारनावरे को बुधवार को उसकी ईमानदारी के लिए तहसील पुलिस ने सम्मानित किया। पुलिस के अनुसार, रामनगर निवासी अनीता अतुल शेंडे (49) मंगलवार को गांधीबाग इतवारी बाजार जाने के लिए नारनावरे के ऑटोरिक्शा में बैठी थी।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली सरकार के एक वीडियो के खिलाफ कार्रवाई की मांग, दिखाया जा रहा कोविड नियमों का उल्लंघन

अधिकारी ने बताया कि ऑटोरिक्शा से उतरते समय, शेंडे ने अपना बैग वाहन में ही भूल गई जिसमें 55,000 रुपये थे और जब उन्हें पता चला कि वह बैग ऑटो में भूल गई है, तो उन्होंने तहसील थाने में शिकायत दर्ज कराई। अधिकारी ने बताया कि नारनावरे ने गाड़ी में बैग देखा तो उसने सवारी का पता लगाने की कोशिश की और बाद में तहसील थाने जाकर बैग पुलिस को सौंप दिया। अधिकारी ने बताया किउसकी ईमानदारी से खुश होकर पुलिस ने नारनावरे को सम्मानित किया और सवारी ने उसे 5,000 रुपये उपहार के रूप में दिए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।