खराब सड़क के चलते पलटा ऑटो, बिना ड्राइवर के तेज रफ्तार से बढ़ा आगे

खराब सड़क के चलते पलटा ऑटो, बिना ड्राइवर के तेज रफ्तार से बढ़ा आगे

शिवपुरी शहर के गुरुद्वारा चौराहे के पास काफी महीनों से सड़क खुदी पड़ी है। डिवाइडर भी टूटे हुए हैं। ऊपर से मिट्टी के ढेर भी लगा हुआ हैं। खुदी सड़क के कारण सोमवार को ऑटो यहां अनियंत्रित होकर पलट गया।

भोपाल। मध्य प्रदेश में खराब सड़क के चलते शिवपुरी जिले में एक हादसा होते-होते बच गया। सोमवार को यहां टूटी सड़क के कारण एक ऑटो पलट गया, फिर बिना ड्राइवर के तेज रफ्तार के आगे बढ़ गया। जिस वक्त ऑटो सड़क पर दौड़ रहा था, तब वहां ट्रैफिक चालू था और काफी चहल-पहल थी। हालांकि कोई भी तेज रफ्तार ऑटो के चपेट में नहीं आया।

इसे भी पढ़ें:ऊर्जा मंत्री ने किसान के पैरों पर सर रखकर मांगी माफी, ये है कारण 

दरअसल शहर के गुरुद्वारा चौराहे के पास काफी महीनों से सड़क खुदी पड़ी है। डिवाइडर भी टूटे हुए हैं। ऊपर से मिट्टी के ढेर भी लगा हुआ हैं। खुदी सड़क के कारण सोमवार को ऑटो यहां अनियंत्रित होकर पलट गया।

इसे भी पढ़ें:कृषि कानून के विरोध में भारत बंद के दौरान भिड़े किसान संगठन और बीजेपी के कार्यकर्ता 

आपको बता दें कि ऑटो पलटने के बाद स्थानीय लोग ऑटो को सीधा करने में ड्राइवर की मदद को दौड़े। ऑटो जब पलटा था तब वो स्टार्ट था। जैसे ही ऑटो सीधा हुआ। बिना ड्राइवर ही वह सड़क पर तेज रफ्तार से दौड़ने लगा। राहत की बात यह है कि जब ऑटो पलटा था तब उसमें ड्राइवर के अलावा कोई भी यात्री सवार नहीं था। लेकिन बताया जा रहा है कि ड्राइवर को हल्की चोटें आई है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।