कृषि कानून के विरोध में भारत बंद के दौरान भिड़े किसान संगठन और बीजेपी के कार्यकर्ता

कृषि कानून के विरोध में भारत बंद के दौरान भिड़े किसान संगठन और बीजेपी के कार्यकर्ता

बीजेपी कार्यकर्ता में अपनी दुकान को जबरदस्ती बंद कराने का विरोध किया। तो वहीं दूसरी ओर किसान संगठन दुकान को बंद कराने की जिद पर अड़े हुए थे। और इसी कारण दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि नौबत हाथापाई और गाली गलौज पर आ गई।

भोपाल। केंद्र सरकार के तीन कृषि कानून के विरोध में अखिल भारतीय किसान संगठन के बैनर तले ग्वालियर में भारत बंद कराया जा रहा है। उस समय तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई जब बंद कराने के दौरान किसान संगठन और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई।

इसे भी पढ़ें:किसान संगठनों ने बुलाया एक दिवसीय भारत बंद, कहा - सरकार दबा रही है हमारी आवाज 

दरअसल बीजेपी कार्यकर्ता में अपनी दुकान को जबरदस्ती बंद कराने का विरोध किया। तो वहीं दूसरी ओर किसान संगठन दुकान को बंद कराने की जिद पर अड़े हुए थे। और इसी कारण दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि नौबत हाथापाई और गाली गलौज पर आ गई। इस दौरान दोनों ओर से जम कर नारेबाजी भी की गई।

इसे भी पढ़ें:प्रदेश में शुरू हुआ वैक्सीनेशन महाअभियान 4.0 , CM ने किया ऐलान 

आपको बता दें कि दोनों पक्षो की तरफ से थाने में शिकायत करने की बात कही जा रही है। और दोनों ही एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। हालांकि आज यानी सोमवार को कृषि कानून के विरोध में भारत बंद को लेकर ट्रेक्टर रैली के जरिए बाजार बंद कराया जा रहा है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।