आजमगढ़ में मकान मालिक ने विवाद में चलाई गोली, किराएदार दंपती की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 29, 2020   11:00
आजमगढ़ में मकान मालिक ने विवाद में चलाई गोली, किराएदार दंपती की मौत

मकान मालिक राकेश राय और उनके बेटे निशित राय ने संजीव से किराए की मांग की। उसी दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि राकेश राय ने गोली चला दी जिससे संजीव और पत्नी साधना सिंह दोनों घायल हो गए।

आजमगढ। कोतवाली क्षेत्र के बदरका मोहल्ले में मकान मालिक ने विवाद में गोली चलाई जिसमें घायल किराएदार दंपती की मौत हो गई है। पुलिस अधीक्षक नगर पंकज पांडेय ने शुक्रवार को बताया कि संजीव सिंह अपनी पत्नी साधना सिंह और बच्चे के साथ शहर कोतवाली के एटलस टैंक स्थित बदरका मुहल्ले में राकेश राय के मकान में किराये पर रहते थे। पांडेय ने बताया कि लाकडाउन होने की वजह से किरायेदार परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। 

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में एम्बुलेंस और पुलिस दल पर पथराव करने वाले गिरफ्तार

उन्होंने आठ साल के बेटे को करीब एक सप्ताह पूर्व अपने गांव भेज दिया था जबकि संजीव और उनकी पत्नी घर में मौजूद थे। वे कई माह से मकान का किराया नहीं दे पाए थे। उन्होंने बताया कि इस बात को लेकर मकान मालिक और संजीव के बीच कहा सुनी हुई। सोमवार तड़के मकान मालिक राकेश राय और उनके बेटे निशित राय ने संजीव से किराए की मांग की। उसी दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि राकेश राय ने गोली चला दी जिससे संजीव और पत्नी साधना सिंह दोनों घायल हो गए। पांडेय ने बताया कि दोनों को इलाज के लिए वाराणसी के अस्पताल ले जाया गया जहां पति पत्नी ने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि मकान मालिक और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...